पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. बावजूद इसके अपराधी बेलगाम हैं. राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियो ने मॉर्निंग वॉक पर निकले भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सुबह 6:15 बजे की है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सुबह में तेजप्रताप नगर रोड में सीता राम उत्सव हॉल के पास  बीजेपी नेता और मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजा बाबू को अपराधियों ने मॉर्निंग वाक के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी. बीजेपी नेता को नजदीक से कनपटी में सटाकर गोली मारी गई है.

जानकारी के मुताबिक गोली लगते ही बीजेपी नेता वहीं गिर गए और मौके पर ही उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात से आसपास मॉर्निंग वाक कर रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.

प्रॉपर्टी डीलर से विवाद की बताई जा रही बात 

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष फूलचंद चौधरी ने बताया कि जान पहचान वाले व्यक्ति ने राजू बाबा के मॉर्निंग वॉक करने के समय गोली मारकर हत्या कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस हत्यारों का पता लगाने में जुटी हुई घटना का कारण प्रॉपर्टी डीलर से विवाद बताया जा रहा. जानकारी के मुताबिक मृतक प्रोपर्टी डीलर का भी काम करते थे.

Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *