पटना. प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है. जहां सिटी इलाके में चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज में दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने वार्ड 67 के वार्ड पार्षद मुन्ना जयसवाल के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॅाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आक्रोशित लोगों ने की प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी

Get Today’s City News Updates
वहीं, घटना से आक्रोशित परिजनों और स्थानीयों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया. साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की. घटना की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. जहां उन्होंने लोगों को समझा कर शांत करवाया.

ये भी पढ़ें. हाथरस जैसी घटना को बिहार में भी दिया गया अंजाम, दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अपराधियों की पहचान को लेकर आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी है. बताया जा रहा है कि चौक थाना क्षेत्र के किला रोड निवासी वार्ड 67 के वार्ड पार्षद मुन्ना जसवाल के छोटे भाई रणधीर जयसवाल उर्फ कल्लू किला रोड स्थित अपने घर से निकल कर हाजीगंज स्थित अपनी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान खोल रहे थे, उसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उनके सिर मे गोली मार दी,

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

जिससे वे सड़क पर ही गिर पड़े. आनन-फानन में परिजनों और स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *