बिहार में बने नए एयरपोर्ट में दरभंगा एयरपोर्ट ने उड़ान के मामले में एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कीर्तिमान किया है। जानकारी के मुताबिक पिछले साल ही इस एयरपोर्ट का उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी जी के द्वारा किया गया था। जिसके बाद उड़ान के मामले में एक नया कीर्तिमान स्थापित कर लिया है, और फिर से इसी कड़ी में दरभंगा एयरपोर्ट ने एक बार फिर से इतिहास रच दिया।

13 ही महीनो में रचा इतिहास
दरभंगा एयरपोर्ट से केवल 13 महीने में ही 6 लाख से भी अधिक लोगों ने यहा के विमान सेवा का लाभ उठा लिया है जो कि बिहार के लिए एक बहुत ही बड़ा और नया कीर्तिमान है। मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान समय में दरभंगा एयरपोर्ट से रोज 8 जोड़ी फ्लाइटों का चलन होता है, और लोगों ने भी इसे काफी पसंद किया। दरभंगा एयरपोर्ट के डायरेक्टर मनीष कुमार जी ने मीडिया को ये जानकारी देते हुए कहा की ये बहुत ही खुशी की बात है।

सभी अधिकारियो ने खुशी जाहिर की
दरभंगा एयरपोर्ट की सफलता को ऐसी बात से देखी जा सकती है कि 1 ही साल में इस एयरपोर्ट ने भारत के सभी बड़े एयरपोर्ट को पीछे छोड़ते हुए, सबसे अधिक यात्रियों का एक बहुत ही बड़ा कीर्तिमान स्थापित कर लिया है। इसके साथ ही साथ दरभंगा एयपोर्ट पर हवाई जहाज और यात्रियों के संख्या के अनुपात को भी देखते है तो इस एयरपोर्ट ने कई बड़े हवाई अड्डों को अपने से पीछे छोड़ दिया है। दरभंगा एयरपोर्ट के डायरेक्टर मनीष कुमार ने कहा की ये उनके और उनके राज्य की लिए बहुत ही बड़ी उपलब्धि है।