आगराः यूपी में अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. थाना खंदौली क्षेत्र के गांव नहर्रा में भाइयों के विवाद को निपटाने गई पुलिस टीम पर आरोपित ने हमला किया. आरोपित ने दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी. सिपाहियों ने भागकर जान बचाई. मृतक दारोगा छतारी (बुलंदशहर) के रहने वाले थे. घटना के बाद पुलिस पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैैं.

जानकारी के मुताबिक थाना खंदौली पुलिस को सोमवार तीसरे पहर गांव नहर्रा में विश्वनाथ की अपने भाई से आलू के बंटवारे को लेकर विवाद की सूचना मिली. दारोगा प्रशांत के साथ सिपाही चंद्रसेन व एक अन्य सिपाही शाम को गांव पहुंचे. वहां पता चला कि विश्वनाथ गांव वालों को भी तमंचे से धमका रहा था. रोकने पर उसने दारोगा पर फायर कर दिया. गले में गोली लगने से दारोगा लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े.

सीनियर अधिकारी पहुंचे घटनास्थल

अफरा-तफरी के बीच हमलावर फरार हो गया. दारोगा को खंदौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस बीच चंद्रसेन की हालत भी बिगड़ने लगी. हालात को देखते हुए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. एडीजी राजीव कृष्ण व एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंच गए. एसएसपी ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है. दारोगा के स्वजन को सूचित कर दिया गया है. कई थानों का फाेर्स आरोपितों की तलाश में जुटा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here