आराः बिहार के भोजपुर जिले में रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. इस घटना ने रिश्ते को तार-तार कर दिया है. एक शराबी पिता ने अपनी बेटी को लगातार हवस का शिकार बना रहा था. घटना आरा मुफस्सिल थाना अन्तर्गत धोबहां ओपी क्षेत्र के एक गांव की है. पीड़िता ने पिता के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, एफआइआर में पीड़ित बेटी ने आरोप लगाया है कि पिता करीब एक महीने से उसके साथ गंदा काम कर रहा था. आए दिन रात में जब परिवार के सदस्य खाना खाकर सो जा रहे थे, तब वह दुष्कर्म करता. वह किसी को इसकी जानकारी नहीं देने को लेकर धमकी भी देता. बाद में लेकिन अजीज होकर उसने अपनी मां को यह बात बतायी. मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और घटना की एफआइआर दर्ज की गई.

पिता की हैानियत से टूटा सब्र का बांध

पीड़िता ने बताया कि उसका पिता जबरन उसे अपने पास सोने के लिए कहता था तथा जब वह नहीं सोती थी तो मारपीट करता था.जान से मारने की धमकी भी देता था.जब उसके सब्र का बांध टूटा गया तब जाकर वह मां को लेकर पिता की शिकायत करने थाने पहुंची.

ये भी पढेंः भोजपुरी के फेमस गायक ने पवन सिंह को लेकर अक्षरा सिंह के ‘प्राइवेट पार्ट’ पर गाया बेहद भद्दा गाना, तोड़ दी अश्लिलता की सारी हदें!

इस मामले को भोजपुर एसपी राकेश कुमार दुबे ने गंभीरता से लिया है. उनके निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने कहा कि समाज को कलंकित करने वाले इस मामले में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. स्पीडी ट्रायल करा कर दोषी को जल्द से जल्द सजा दिलवायी जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here