पटना में ‘मुर्दा’ पहुंचा अपने अकाउंट से पैसा लेने बैंक, मच गई अफरा-तफरी

0
11

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से सटे दनियावां ब्लॉक अन्तर्गत एक मुर्दा अपना पैसा लेने बैंक पहुंच गया. इश घटना के बारे में जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल, मंगलवार को केनरा बैंक शाखा में ग्रामीण महेश यादव नाम के व्यक्ति का शव लेकर लेकर उसके खाते में जमा रकम को निकालने के लिए पहुंच गए.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

सिंगारियावा गांव निवासी 55 वर्षीय महेश यादव की मंगलवार को मौत हो गई. मृतक के अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीणों ने बैंक से उनके खाते में जमा पैसों की मांग की. जिस पर बैंक प्रबंधन ने आपत्ति जताते हुए पैसे देने से साफ इनकार कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने महेश यादव के शव को बैंक के अंदर लाकर रख दिया.

ये भी पढ़ेंः बीएसएफ जवान की शव यात्रा में उमड़ा जन सैलाव, पिता के मुखाग्नि देते देख रो पड़े लोग

बैंक मैनेजर ने दिए 10 हजार रुपये

मृतक महेश यादव का शव लगभग तीन घंटे तक बैंक में पड़ा रहा. अफरा-तफरी के माहौल के बीच शाहजहांपुर  थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. आखिरकार बैंक मैनेजर ने 10 हजार रुपए दिए. जिसके बाद ग्रामीण महेश यादव का शव लेकर अंत्येष्टि के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ेंः जबरदस्ती करने घर में घुसा तो महिला ने गड़ासे से काट डाला प्राइवेट पार्ट, दी दर्दनाक मौत

1 लाख से अधिक खाते में है जमा

जानकारी के मुताबिक मृतक महेश यादव ने शादी नहीं की थी और ना ही उनका कोई वारिस और सगा-संबंधी था. केनरा बैंक में उनके खाते में एक लाख 18 हजार रुपए जमा हैं. हालांकि, बैंक के कागजात में किसी को भी अपना नॉमननी नहीं बनाया था जिसके वजह से मैनेजर पैसा देने से इनकार कर रहा था.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here