डिप्टी सीएम से जनता दरबार में मिलने पहुंचे आरजेडी के दो विधायक, मचा सियासी हड़कंप

0
6

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद हर मंगलवार को जनता दरबार लगाते हैं. उन्होंने फरियादियों की समस्याओं को सुनने के लिए आज भी अपने आवास पर जनता दरबार लगाया है. लेकिन आज के जनता दरबार को लेकर सियासी गलियारे में चर्चा तेज हो गई है.

बीजेपी के वरीय नेता व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के आज जनता दरबार में आरजेडी के दो विधायक उनसे मिलने पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का हर मंगलवार की तरह ही आज भी जनता दरबार लगा हुआ है. लेकिन सियासी हलचल उस समय तेज हो गई जब आरजेडी के दो ​विधायक प्रो चंद्रशेखर तथा विभा देवी पहुंच गईं.

डिप्टी सीएम से मिलने पहुंचे विपक्ष के नेता 

बताया जा रहा है कि दोनों आरजेडी विधायक अपनी समस्याओं को लेकर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मिलने पहुंचे हैं. लेकिन सियासी गलियारे में इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं. बता दें कि प्रो. चंद्रशेखर प्रसाद मधेपुरा से जबकि विभा देवी पूर्व विधायक (राजवल्लभ यादव की पत्नी) नवादा से आरजेडी की विधायक हैं.

ये भी पढ़ेंः मंत्रिमंडल विस्तार के लिए लगभग फाइनल हो गया बीजेपी का लिस्ट, चौकाने वाला कई नाम

हालांकि राजद के दोनों विधायकों ने किस मसले को लेकर उप मुख्यमंत्री से मुलाकात की है, यह कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन बिहार में नेताओं के दल बदल की राजनीति के बीच इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here