सीतामढ़ी: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के लिए नामांकन की प्रकिया जारी है.

इसी सिलसिले में सीतामढ़ी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश कुमार के नामांकन में शामिल होने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सीतामढ़ी पहुंचे.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

जहां उन्होंने नामांकन के बाद मिथिलेश कुमार के पक्ष में आयोजित जनसभा में हिस्सा लिया. साथ ही जनता से मिथिलेश कुमार के पक्ष में वोट करने की अपील की.

फडणवीस ने आरजेडी पर साधा निशाना
वहीं, आयोजित जमसभा से देवेंद्र फडणवीस ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरजेडी का टिकट चाहिए, तो उनके नेता के नाम जमीन, बंगला और प्रॉपर्टी करनी पड़ेगी.

कांग्रेस में भी टिकट की बिक्री की जाती है. वहीं, भाजपा और एनडीए में टिकट बेची नहीं जाती है, बल्कि मिथिलेश कुमार जैसे कार्यकर्ता को दी जाती है.

सीएम नीतीश की खुलकर की तारीफ
उन्होंने कहा कि बिहार में सबों ने 15 साल लालू यादव की सरकार को देखा है. उनके राज में कितना अत्याचार, दुराचार और भ्रष्टाचार हुआ था,
Get Today’s City News Updates

यह सभी जानते हैं. सभी राज्य आगे बढ़े, जबकि बिहार पीछे रहा गया. नीतीश कुमार 15 वर्षों से बेहतर काम कर रहे हैं. इस दौरान उन पर एक भी दाग नहीं लगा. उन्होंने बिहार को आगे बढ़ाने के लिए बहुत कुछ किया है.

यह चुनाव नीतीश कुमार या मंगल पाण्डेय का नहीं, बल्कि बिहार की जनता, महिला और युवा का भविष्य तय करने वाली है.

ये भी पढ़ें.पीएम मोदी 23 या 24 अक्टूबर से करेंगे चुनावी रैली की शुरूआत

चुनाव से तय होगा बिहार विकास की ओर जायेगा या पीछे
वहीं, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि इस चुनाव से तय होगा कि बिहार विकास की ओर जायेगा या पीछे. यह तय होगा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का हाथ मजबूत होगा या कमजोर.

पीएम मोदी और सीएम नीतीश ने वादा के अनुसार सारा काम पूरा किया है, ऐसे में यह आपका निर्णय है कि आपको विकास का साथ देना है या भ्रष्टाचार का.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *