कोरोना के चपेट में आम से लेकर वीआईपी और सिलिब्रेटी भी आ रहे हैं. अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. इस वक्त एक्ट्रेस परिवार के साथ बंगलूरू  में हैं. इससे पहले खबर आई थी कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण, मां उजाला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण कोरोना पॉजिटिव हैं.

पिछले महीने ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए बंगलूरू  रवाना हुए थे. इसके पहले खबर आई कि दीपिका के पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को बंगलूरू के एक अस्पताल में भर्ती हैं. जबकि उनकी मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण भी वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. हालांकि, अब दीपिका भी इसकी चपेट में आ गई हैं.

एक सप्ताह पहले पिता हुए थे पॉजिटिव

प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्त और प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकैडमी के डायरेक्टर विमल कुमार ने बताया, ’10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी उजाला और उनकी दूसरी बेटी अनीषा को लक्षण महसूस हुए और उन्होंने अपना टेस्ट कराया. सभी का रिजल्ट पॉजिटिव आया.’

बुखार नहीं उतरने पर हुए हॉस्टलाइज

विमल कुमार ने आगे बताया, ‘सभी ने खुद को आइसोलेट कर लिया लेकिन एक हफ्ते बीतने के बाद भी प्रकाश का बुखार कम नहीं हुआ. ऐसे में बीते शनिवार को उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. अभी वह ठीक हैं. तो वहीं उनकी पत्नी और बेटी घर पर हैं. उम्मीद है कि दो-तीन दिनों में प्रकाश अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे.’

ये भी पढ़ेंः फेमस एक्टर ने सोशल मीडिया में लगाई गुहार, दिल्ली में मेरे भाई को आईसीयू बेड चाहिए, प्लीज मदद कीजिए

बता दें कि बॉलीवुड में कोविड 19 की दूसरी लहर का शिकार होकर कुछ सेलेब्स अपनी जान गंवा चुके हैं, जिनमें कई दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं. जबकि अमिताभ बच्चन, अभिजीत सावंत, शुभांगी अत्रे, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और सोनू सूद जैसे सितारे इससे जंग चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here