एंटरटेनमेंट डेस्कः दीया मिर्जा पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. शादी के करीब 1 महीने बाद वो अपने पति वैभव के साथ हनीमून पर गई हुई है. इस दौरान कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है. दीया लोगों को प्रदूषण से होने वाले नुकसानों के बारे में जागरुक करती रहती है. हाल ही उन्होंने इसके लिए एक नया ट्वीट किया और लिखा कि, प्रदूषण से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बहुत बुरा असर पड़ता है.

दीया मिर्जा ने हाल ही में ये ट्वीट किया जिसमें उन्होंने रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग करते हुए लिखा कि, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है. दीया ने आगे लिखा कि, इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुक होंगे.दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. और लोग भी इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः 17 घंटे तक बंधक बना कर नाबालिग के साथ 3 दरिंदो ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, हैवानों ने लड़की की एक नहीं सुनी

बता दें कि दीया अपने ट्वीट के जरिए लोगों को प्रकृति का महत्व भी समझाती रहती है. वहीं इससे पहले साल की शुरुआत में ही दीया ने कहा था कि COVID-19 महामारी सभी के लिए एक वेकअप कॉल है. बताते चलें कि दीया ने कुछ वक्त पहले ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की है. शादी के एक महीने बाद ये दोनों अब हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here