पहले एक भाई ने दुष्कर्म के बाद किया निकाह, फिर विदाई कराने पहुंचा देवर ने लूट ली भाभी की इज्जत

0
15

नरकटियागंज में एक मामला सामने आया है जहां दो भाईयों ने एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. एक भाई ने पहले रेप किया फिर पंचायत के दबाव में निकाह कर लिया. लेकिन दूसरा भाई विदाई कराने के बहाने फिर से युवती के साथ रेप किया.

मामला नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र की है. जब पीड़िता की फरियाद थाने में नहीं सुनी गई तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाई. हालांकि, न्यायालय द्वारा कोर्ट परिवाद दायर करने के बाद थाना में आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है. बावजूद इसके दोनों भाई अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं और पीड़िता इंसाफ के लिए एक महीने से थाने का चक्कर लगा रही है.

सहेली के घर पर हुआ रेप

पीड़िता ने एफआईआर में कहा है कि दो वर्षों से धुमनगर गदीयानी टोला निवासी चंगेज खां शारीरिक संबंध बनाने के लिए छेड़खानी करता था. मजबरन स्कूल छोड़ कर गांव में ही सिलाई सीखने जाने लगी. लेकिन सिलाई केंद्र पर भी हथियार के बल पर धमकाने लगा. इसकी शिकायत करने पर पुलिस आरोपी के घर गया लेकिन वो फरार हो गया. इसके बाद सिलाई केंद्र जाने के क्रम में सहेली उसे अपने घर ले गई और धोखे से पहले से मौजूद चंगेज खां के साथ कमरे में बंद कर दी. आरोपी ने कट्टे के बल पर उसके साथ रेप किया और किसी से बताने से मना किया.

पंचायत ने करवाई थी निकाह

हालांकि, इस मामले की जानकारी युवती ने परिजनों को दी. पिछले साल अप्रैल में ही पंचायत के माध्यम से मामले को  आरोपी युवक से लड़की की शादी करने की बात कह कर रफादफा कर दिया गया. 11 मई को रेप पीड़िता का आरोपी युवक से निकाह हो गया लेकिन वह अपने ससुराल नहीं जा सकी.

मायके में आकर देवर ने किया रेप

पीड़िता ने बताया कि ससुराल वाले घर बनने के बाद ले जाने का वादा किया. परीक्षा देने के बाद भी पति मिलने तक नहीं आया. इसी बीच एक दिन उसका देवर आ धमका और विदाई करने की बात कही. रात में देवर ने विदाई कराने के नाम पर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. जाते वक्त उसने भी धमकी देकर किसी से नहीं बताने की बात कही. पीड़िता के पिता जब आरोपी के घर गए तो धक्के मार कर निकाल दिया और उसे स्वीकारने से इंकार कर दिया. मामला 6 फरवरी 2021 को दर्ज होने के बाद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है

ये भी पढ़ेंः बड़े भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, छोटी बहन के साथ लगातार करता रहा दुष्कर्म, ऐसे हुआ भंडाफोड़

इस मामले में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष  संदीप गोल्डी ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं था. पीड़िता से शुक्रवार को ही मुलाकात हुई है. पीड़िता का बयान दर्ज कर केस के अनुसंधानक से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले में अभियुक्त सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here