बिहार के पहले सीएम को भी नहीं पहचानते तेजस्वी! सोशल मीडिया में जमकर हो रहे ट्रोल

0
9

पटनाः सोशल मीडिया में अक्सर गलतियां सेलेब्रिटी या राजनेताओं के लिए सिर दर्द बन जाती है. आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक ऐसी गलती कर दी जिसके कारण सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं. वहीं, विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने आज सुबह बिहार के पहले सीएम डाॅ श्री कृष्‍ण सिंह की पुण्‍य तिथि पर उन्‍हें नमन करते हुए ट्वीट किया. हालांकि ट्वीट के पोस्टर में उन्‍होंने श्रीकृष्‍ण सिन्‍हा की जगह डॉ अनुग्रह नारायण सिन्‍हा की तस्‍वीर लगा दी. सोशल मीडिया में खूब ट्वीट को रिट्विट किया जाने लगा. इसके बाद विरोधियों ने जमकर उपहास उड़ाया.

जदयू नेताओं ने इसे बिहार के पहले मुख्‍यमंत्री श्री बाबू का अपमान बताकर जमकर भड़ास निकाली. इस ट्वीट पर तेजस्‍वी यादव खूब ट्रोल भी हो रहे हैं. जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्‍वी के जनरल नॉलेज पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा – कि तेजस्‍वी बिहार विधान सभा में महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट थे, मगर उन्‍हें श्री बाबू जैसे बिहार की महान हस्‍ती के बारे में जानकारी तो दूर उनकी तस्‍वीर की भी पहचान नहीं है.

तेजस्वी के ज्ञान के बारे में खूब खरी-खोटी सुनाते हुए नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्‍वी यादव ने अज्ञानता का तांडव मचाया है. यह भाड़े के ज्ञान का विस्फोट है. राजनैतिक पर्यटक बिहार के महापुरुषों के बारे में नहीं जान सकते हैं. लालू परिवार तो भ्रष्टाचारियों और जेल में बंद अपराधियों को ही जान सकता है.
Get Daily News Update in Hindi

जेडीयू नेताओं का देखें ट्वीटः

अजय आलोक का ट्वीट

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल का ट्वीट

जेडीयू के ऑफिसीयल ट्वीटर हैंडल का ट्वीट 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here