मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में फीमेल डॉग के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया. इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. सोमवार सुबह से ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इसको लेकर बहस शुरू हो गया और लोग #SorrySheru लिखकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

मुंबई पुलिस ने 68 वर्षीय एक बुजुर्ग को फीमेल डॉग के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है. DN नगर की पुलिस का कहना है कि, ‘ये घटना अंधेरी वेस्ट के जुहू इलाके में पिछले साल दिसंबर में हुई थी, जिसका अब खुलासा हुआ है. गिरफ्तार आरोपी एक सब्जी विक्रेता है, जो जुहू गली में ही रहता है. आरोप के अनुसार, आरोपी अब तक कई जानवरों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे चुका है.’

सीसीटीवी फुटेज में घटना दर्ज

बॉम्बे एनिमल राइट नामक संस्था के विजय मोहनानी ने मामला दर्ज कराया है. सबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दी है, जिसमें आरोपी फीमेल डॉग के साथ दुष्कर्म करता नजर आ रहा है. विजय ने पड़ोसियों के बयान के आधार पर दावा किया है कि आरोपी फीमेल डॉग और बिल्ली के साथ दुष्कर्म करता रहता है.

ये भी पढ़ेंः सरेआम दूसरी महिला के साथ घूम रहा था पति, रंगेहाथ पकड़ने जाने पर कर बीबी ने भरे बाजार में की जमकर कुटाई

आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 429, 377, 11 (1)(A) और 11 (1)(2) और एनिमल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here