पटना: अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू विधायकों के बीजेपी में शामिल होने का मामला जोरशोर से उठा. जेडीयू नेताओं ने सीधे-सीधे चेतावनी दे डाली. वहीं, अब बिहार बीजेपी के बड़े नेता सीएम नीतीश के मान-मनौव्वल में जुट गए हैं. मंगलवार को कैबिनेट मीटिंग के बाद डिप्टी सीएम रेणु देवी ने मीडिया से बातचीत की.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बीजेपी की सीनियर नेता और डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि बिहार के विकास के लिए काम हो रहा है. आरजेडी नेता उदय नारायण चौधरी के नीतीश कुमार को ऑफर व वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारा घर मजबूत है, उसे कोई तोड़ नहीं सकता. हमारे मुखिया मजबूत हैं और साथ- साथ पूरा घर मजबूत है. तो इसे कौन तोड़ेगा?

नीतीश सबके गार्जियन

रेणु देवी की कहना है कि आरजेडी क्यों परेशान है ये वही जाने. उनको परेशानी है कि उनके पास कोई नहीं है. वो सोचते हैं कि हमारे मुखिया जो हमारे गार्जियन हैं, वो उनके साथ चले जायेंगे पर हमारे गार्जियन थोड़े न जाने वाले हैं वो एनडीए के गार्जियन हैं.

ये भी पढ़ेंः RJD के ऑफर के बीच जेडीयू ने बीजेपी को दे डाली सीधी चेतावनी! अब और नहीं, भविष्य में..

बता दें कि अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के 6 विधायकों को बीजेपी में शामिल कराने को लेकर जेडीयू के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह काफी नाराज हैं. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने सीधे तौर पर कहा कि ये ज़ख़्म बहुत गहरा है, ऐसा भविष्य में न हो इसे बीजेपी को देखना होगा. अरुणाचल प्रदेश में समर्थन दे रहे थे, लेकिन बावजूद इसके जो घटना घटी वो ठीक नहीं है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here