आराः भोजपुर में हैवानियत की सारी हदें पार करने वाली एक घटना सामने आई है जहां, 8 साल की बच्ची के साथ मौसेरे भाई ने रेप की. रेप की घटना अंजाम देने के बाद अपराध छिपाने के लिए ब्लेड से गला काट डाला. दुष्कर्मी-हत्यारे ने शव को बगही गांव के खेत में फेंक दिया.

शुक्रवार की सुबह में बच्ची की लाश मिलते ही मौसेरे भाई मो. इरशाद की संलिप्तता भी सामने आ गई. इससे नाराज गांव वालों ने उसे खूब पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक इरशाद मौसेरी बहन को खेत घुमाने के बहाने से ले गया था. घर नहीं पहुंचने पर घरवाले उसे ढूंढने लगे. गांव के मुखिया जुबैर खां ने बताया कि बच्ची के लापता होने की स्थानीय थाना को सुबह में दी गई. इरशाद ने रेप की बात स्वीकार कर ली है. आरोपी ईंटावा गांव का रहनेवाला है जो फिलहाल ससुराल आया हुआ था.

                                                                              रेप का आरोपी

गुप्तागं पर थे खून के धब्बे

रेप के बाद हत्या की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों ने परिजनों को दी. गांव वालों ने शुक्रवार की सुबह खेत में नाबालिग के नीचे का कपड़ा फटा हुआ पाया साथ ही गुप्तांग पर खून के धब्बे भी थे. वहीं, बगल में कई ब्लेड पड़े हुए थे. रेप का आरोपी इरशाद ने कहा कि रेप के बाद बच्ची दर्द से कराहती हुई बेहोश हो गई. पकड़े जाने के डर से उसने ब्लेड से गरदन काट बच्ची की हत्या कर दी.

पुलिस के हवाले हुआ आरोपी

गांव वालों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. वहीं, SP हरकिशोर राय ने बताया कि रेप-हत्या के आरोपी मो. इरशाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी 2 बच्चों का बाप है. वह अपने रिश्तेदार के घर में रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here