संकट में हरियाणा में बीजेपी की सरकार! दुष्यंत चौटाला ने अब इस तरह दिया अल्टीमेटम

0
8

नई दिल्लीः कृषि कानून को लेकर केंद्र सरकार और किसानों के बीच गतिरोध लगातार जारी है. किसानों के प्रदर्शन को लेकर बीजेपी की सहयोगी पार्टी जेजेपी के सीनियर नेता नाराज हैं. यहीं, कारण है कि हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से बड़े नेताओं ने मुलाकात की है.

मोदी कैबिनेट के कई वरिष्ठ मंत्रियों से मुलाकात के बाद दुष्यंत चौटाला ने उम्मीद जाहिर की है कि अगले 24 से 40 घंटे में केंद्र और किसान संगठनों के बीच अगले दौर की बातचीत होगी. यह बात केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात के बाद दुष्यंत चौटाला ने कही है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दुष्यंत चौटाला पर भारी दवाब

दुष्यंत चौटाला का कहना है कि हरियाणा सरकार फिलहाल स्थिर है. उनकी पार्टी का एमएसपी के मुद्दे पर ठोस रुख है. दरअसल, चौटाला पर किसानों संगठनों की तरफ से हरियाणा सरकार से इस्तीफा देने का दबाव है. उन्होंने पहले कहा था कि अगर एमएसपी व्यवस्था को खतरा उत्पन्न हुआ, तो वह इस्तीफा दे देंगे.

एमएसपी है तो सरकार

हालांकि, बदले हालात में हरियाणा की सरकार फिलहाल स्थिर है.  यह पूछे जाने पर कि क्या हरियाणा की गठबंधन सरकार स्थिर है, चौटाला ने शनिवार को कहा, ”हां…जबतक हम एमएसपी सुनिश्चित करते हैं तबतक हम स्थिर रहेंगे.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here