ब्रिटेन की एक महिला की मानसिक संतुष्टि उसके शारीरिक संबंध बनाने से जुड़ी है. महिला नो यह दावा किया है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद ही वो मानसिक तौर पर संतुष्ट हो पाती है. महिला इसके लिए दिन में 11 बार तक संबंध बना चुकी है. महिला का नाम ट्रेसी किस है और उसके पार्टनर को लगता था कि वो किसी खास रोग की शिकार है.

‘द सन’ के मुताबिक ट्रेसी किस ने ई4 चैनल के The S*x Clinic कार्यक्रम के दौरान इसका खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उनकी इस स्वीकारोक्ति के बाद ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है और तमाम बातें कहीं जा रही हैं.

हस्तमैथुन का लेती है सहारा

ट्रेसी किस ने बताया कि अंदर से**सुअल डिजायर इतनी ज्यादा है कि उन्हें अक्सर खुद से ही यौन संतुष्टि के लिए जुटना पड़ता है. ट्रेसी दिन में कम से कम 2-3 बार हस्तमैथुन का सहारा लेती हैं. ट्रेसी का कहना है कि वो वर्क फ्रॉम होम करती हैं, ऐसे में उनके दिमाग को शांत रखना मुश्किल हो जाता है.

पार्टनर से कई बार कर चुकी है झगड़ा

ट्रेसी किस कई बार अपने पार्टनर से झगड़ा कर चुकी हैं. हालांकि अपने पार्टनर की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि उसने उसे संतुष्ट रखने की भरपूर कोशिश की. वो थोड़ी अलग है, तो इसमें उनके पार्टनर की कोई गलती नहीं. ट्रेसी किस दो बच्चों की मां हैं. ऐसे में उनकी से*अल डिजायर को लेकर खुलकर सामने रखी बात लोगों के गले नहीं उतर रही. कुछ लोग उन्हें से*स एडिक्ट भी कह रहे हैं और ऑनलाइन बुलिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः धर्म छिपाकर की लड़की से की दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, ऐसे हुआ खुलासा

ट्रेसी किस के मुताबिक उनके पार्टनर को डर लगा कि कहीं वो किसी रोग की शिकार तो नहीं. ऐसे में डॉक्टर की मदद लेने पर ऐसा कुछ नहीं निकला. उन्होंने कहा कि ये शरीर के हार्मोंस की वजह से है. आम लोगों में जितनी बार शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जगे, वो बना सकते हैं. लेकिन लोगों के पास अब समय की कमी होती है.

Leave a comment

Cancel reply

Your email address will not be published.