मुंबई से दरभंगा आ रही फ्लाइट का आनन-फानन में पटना एयरपोर्ट पर हुआ इमरजेंसी लैंडिंग

0
7

पटना: बिहार की राजधानी पटना, अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल गया के अलावा दरभंगा से विमान सेवा हालिया दिनों में शुरू किया गया है. हालांकि ढंठ, कोहरे और खराब मौसम के कारण विमानों के लैंडिंग में दक्कतें आने शुरू हो गई है.  मौसम खराब होने की वजह से मुम्बई से दरभंगा पहुंचने वाली फ्लाइट SG 944 को डायवर्ट कर पटना में इमरजेंसी लैंडिंग कराया गया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इस विमान में चालक दल के अलावा कुल 178 यात्री सवार थे. जानकारी के मुताबिक फ्लाइट संख्या SG 944 ने मुंबई एयरपोर्ट से बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी तय शेड्यूल के अनुसार उसे 11 बजे इसे दरभंगा पहुंचना था. लेकिन खराब मौसम के वजह से विजिबलिटी काफी कम था. इसकी वजह से फ्लाइट की लैंडिंग दरभंगा में नहीं हो सकी.

ये भी पढ़ेंः दिवंगत रामविलास पासवान का दर्शन करने पहुंचे पप्पू यादव को एयरपोर्ट पर प्रशासन ने रोका

हालात को देखते हुए पायलट ने पटना एयरपोर्ट के एटीसी से संपर्क कर विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई. दरभंगा से लौटने के बाद दिन में 12.54 बजे फ्लाइट को पहली बार पटना में लैंडिंग कराई गई. हालांकि, दो बजे यात्रियों को लेकर यह फ्लाइट दोबारा दरभंगा के लिए रवाना हुआ लेकिन दरभंगा में लैंडिंग फिर से नहीं हो पाया. पटना एयरपोर्ट पर शाम 4.35 बजे उतरा गया. दो-दो बार फ्लाइट के दरभंगा एयरपोर्ट पर नहीं उतर पाने से यात्री परेशान होने लगे.

 

ये भी पढ़ेंः पटना एयरपोर्ट पर विमान की आनन-फानन में इमरजेंसी लैंडिग, फिर यात्रियों ने किया जमकर हंगामा

वहीं, पटना एयरपोर्ट पर सही सूचना नहीं मिलने से यात्रियों ने एयरपोर्ट परिसर में हंगामा किया. इस बीच हंगामा बढ़ता देख स्पाइसजेट ने शाम सात बजे चार एसी बसों से 160 यात्रियों को दरभंगा रवाना किया. हालांकि,  इनमें 18 यात्री दरभंगा जाने के बजाए पटना में ही रुक गए.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here