Entertainment News : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों को खूब भा रहा है किशनगंज की आलिया का अंदाज, इस वेब सीरीज ने दिलाई खास पहचान इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर दिन नये चेहरे आ रहे हैं। ओटीटी के चलते अब कई कलाकारों को काफी शोहरत भी मिल रही है। इनमें से एक नाम है आलिया नाज। आलिया नाज मूल रूप से बिहार के किशनगंज की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने अभिनय और अंदाज से बहुत कम समय में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Entertainment News : उनकी वेबसीरीज मिसेज टीचर खूब चर्चा में रही

इसी साल आई उनकी वेबसीरीज मिसेज टीचर खूब चर्चा में रही थी। बता दें, आलिया की प्रारंभिक शिक्षा किशनगंज के बाल विद्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हुई है आलिया नाज का घरेलू नाम यानि निक नेम मिस्टी है। इसका कद पांच फीट चार इंच है। आलिया का जन्म 27 जनवरी, 1988 को हुआ था। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। समय समय पर आलिया अपनी तस्वीरें और वीडियो भी अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर आलिया के 68 जहर से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया नाज की पहली वेबसीरीज मिसेज टीचर प्राइम शॉट्स पर रिलीज हुई है। मिसेज टीचर में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिये हैं। इसके बाद वह काफी चर्चा में रही। आलिया ने सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कुछ फिल्में भी मिली।

Entertainment News

लेकिन फिल्म में ज्यादा सफलता नहीं मिलते देख उसने ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख किया आलिया की प्रारंभिक शिक्षा किशनगंज के बाल विद्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हुई है। यहां से पढ़ाई पूरी करने के बाद आलिया ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से बी-कॉम किया। इसके बाद आलिया ने बॉलीवुड में दुनिया में एंट्री मारी। आलिया को पुराने गाने सुनने का काभी शौक है। वह अक्सर मोहम्मद रफी के गाने सुनना पसंद करती हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.