0Shares

आईपीएल 2022 के अब कुछ ही मैच शेष हैं। प्वाइंट्स टेबल पर भी अब टीमों के स्थान लगभग साफ दिखाई देने लगे हैं। आगामी 29 मई को आईपीएल के इस सीजन का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस बार हर सीजन में टॉप पर रहने वाली टीमों का हाल बिलकुल बदल गया है। पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी रोहित शर्मा के कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस इस बार पॉइंट्स टेबल के सबसे निचले पायदान पर है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट्स शेयर होना तो स्वाभाविक ही था। मुंबई इंडियंस के कप्तान हिट मैन रोहित शर्मा की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की जा रही है।

रोहित शर्मा

टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

मंगलवार को मुंबई इंडियंस ने अपना इस सीजन का 13वां मैच खेला, लेकिन खराब किस्मत ने मुंबई इंडियंस का साथ नहीं छोड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी मुंबई इंडियंस को खराब किस्मत की वजह से हार का सामना करना पड़ा। टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के सामने 194 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दियास्कोर, लेकिन मुंबई इस लक्ष्य को पार नहीं कर सकी उसे 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई इंडियंस की हार के बाद फैंस ने कप्तान रोहित शर्मा को जमकर ट्रोल किया और उन्हें ही हार का जिम्मेदार ठहराया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा जब 194 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरे तो इस दौरान उन्होंने 36 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 48 रनों की पारी खेली। बाउंड्री से 6 गेंदों में 32 रन बटोरने के बाद 30 गेंदों में हिटमैन रोहित शर्मा ने सिर्फ 16 रन बनाये, जिसकी वजह से फैंस ने हिटमैन को मुंबई इंडियंस की हार का जिम्मेदार ठहराया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.