एंटरटेनमेंट डेस्कः गुरुवार को दो बॉलीबुड स्टार के बीच पर ट्विटर एक बड़ी फाइट हो गई. कंगना रनावत की इस बार पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ से भिड़ंत हो गई. दिलजीत ने एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना को टैग कर दिया, जिसमें किसान आंदोलन में नजर आयीं बहुचर्चित बुजुर्ग महिंदर कौर कंगना के शाहीन बाग वाले विवादित ट्वीट का जवाब दे रही हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इसके बाद कंगना और दिलजीत के बीच ट्वीट वार छिड़ गया. दिलजीत ने महिंदर कौर का वीडियो शेयर करके रोमन पंजाबी में लिखा- आदरणीय महिंदर कौर जी. कंगना रनावत, सबूत के साथ यह सुन लीजिए. बंदे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोलता रहे.

इस ट्वीट से भड़कीं कंगना दिलजीत को जवाब दिया- ओ, करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी सिटीज़नशिप के लिए प्रोटेस्ट कर रही थी, वो बिल्किस दादी जी फार्मर्स के एमएसपी के लिए भी प्रोटेस्ट करते हुए दिखी. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे अभी बंद करो.

इसी के ट्वीट के जवाब में कंगना ने लिखा- सुनो गिद्धों मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूं. किस-किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनको इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह काला करूंगी- बब्बर शेरनी

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here