सुशांत सिंह राजपूत मामले में नाम आने के बाद बॉलीवुड में काम के लिए दर-दर भटक रही रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला

0
5

एंटरटेनमेंट डेस्कः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. इसके बाद इसी से संबंधित ड्रग्स केस में उन्हें जेल भी जाना पड़ा. फिलहाल वो जमानत है. लेकिन रिया को परेशानियों ने पीछा अभी भी नहीं छोड़ा है.

बॉलीवुड में काम नहीं मिलने पर रिया हैदराबाद में इन दिनों काम की तलाश कर रही है. और अपनी जिंदगी को फिर से नार्मल करने की भी कोशिश कर रही है. खबरों की माने तो रिया जल्द एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है. लेकिन इस बात का खुलासा अभी तक रिया ने नहीं किया है.

सोशल लाइफ में लौट रही रिया

सुशांत केस में नाम आने के बाद रिया अब धीरे-धीरे अपनी सोशल लाइफ में वापस लौट रही है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें वो हनुमान चालीसा हाथ में लिए हुई थी. इस फोटो को शेयर करते हुए रिया ने लिखा था कि, हमें इस तूफान से लड़ने की शक्ति दो, हमें इस दुख का सामना करने की शक्ति दो. जय बजरंगबली.

ये भीी पढ़ेंः सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को इस फिल्म से दिखाया गया बाहर का रास्ता? प्रोड्यूसर ने कही बड़ी बात

वहीं इससे पहले रिया ने खुद की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वो एक बुक पढ़ते हुए नदर आई थी. इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, विश्वास बनाए रखना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here