tej pratap

पटनाः शुक्रवार को चुनाव आयोग ने बिहार में चुनाव के तारीखों की घोषणा कर दी. दूसरी तरफ विपक्ष के नेता  कृषि बिल के विरोध में कोरोना संक्रमण काल में भी नियमों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.  मानकों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव जाप नेता पप्पू यादव सहित 100 से अधिक अज्ञात लोगों पर कोतवाली थाने में केस दर्ज करवाया गया.

स्थानीय थाने में दर्ज केस में सभी पर आरोप है कि बगैर अनुमति इन नेताओं ने प्रदर्शन किया और सड़क पर उतर गए. इस दौरान भीड़ भी जमा हुई.  रोक के बावजूद राजधानी पटना के बेली रोड जैसे प्रतिबंधित इलाके में प्रदर्शन किया. सोशल डिस्टेंसिंग, इंडियन डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट, सरकारी काम में बाधा सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत इन सभी पर मामला दर्ज किया गया है.

tejashwi tej pratap in protest

कृषि बिल के विरोध में किया था प्रदर्शन

बता दें कि शुक्रवार को कृषि बिल का विरोध करते हुए तेजस्वी यादव समेत सैकड़ों नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था. हालांकि इस मामले में किसी भी पार्टी के प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी की बात से पुलिस ने इनकार किया है. दूसरी तरफ कृषि बिल का विरोध में भाजपा दफ्तर पहुंचे जाप और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी.

ये भी पढ़ेंः मांझी पर मेहरबान नीतीश ने दिया बड़ा तोहफा, रामविलास पासवान रह गए पीछे

जाप कार्यकर्ताओं पर बीजेपी का आरोप

बीजेपी  नेताओं का आरोप है कि जाप कार्यकर्ता भाजपा दफ्तर घुस रहे थे. इसके बाद गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जाप के प्रदर्शनकारियों को खदेड़-खदेड़कर पीटा था. भाजपाइयों को देखकर जाप के कई कार्यकर्ता भाग खड़े हुए.
Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here