सड़क दुर्घटना में नीतीश के करीबी पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह की बाल-बाल बची जान, गंभीर रुप से घायल

0
7

सीएम नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाने वाले पूर्व मंत्री और जदयू के सीनियर लीडर जय कुमार सिंह एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. इस सड़क दुर्घटना में वो बाल-बाल बच गए. घटना शुक्रवार देर रात की है जब वो सहयोगियों के साथ एक निजी कार्यक्रम में अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. विक्रमगंज के मोहनिया मोड़ के पास अचानक सामने से आ रही एक गाड़ी से भीषण टक्कर हो गई.

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि अगर वाहन में लगे एयर बैलून नहीं खुलती तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी. इस दुर्घटना में गार्ड को गहरी चोट आई है, उसके दोनों हाथ में फ़्रैक्चर है. जबकि जयकुमार सिंह को भी काफ़ी चोट आई है. एक आंख में गम्भीर चोट और सूजन भी है. जयकुमार सिंह ने बताया कि एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. मोहनिया मोड़ के पास सामने से आ रहे एक निजी वाहन की उनकी  ब्लैक कलर की XUV गाड़ी से टक्कर हो गई.

एयरबैग खुलने से बची जान

पूर्व मंत्री का कहना है कि अचानक हुई टक्कर से कुछ समझ ही नहीं आया. कार के एयरबैग खुल गए, जिससे जान बच गई. इस घटना के बाद काफ़ी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. पूर्व मंत्री घटना के बाद से दर्द से परेशान थे और पटना वापस लौट कर अपना इलाज करा रहे हैं. सड़क दुर्घटना में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है. पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी ताओं में से एक हैं. नीतीश कुमार उन्हें उद्योग और सहकारिता मंत्रालय का दायित्व सौंप चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here