पूर्व मंत्री के बंगले पर महिला मित्र ने की खुदकुशी, लिखा- अब सहन नहीं कर पा रही हूं

0
5

कमलनाथ की सरकार में वन मंत्री रहे उमंग सिंघार के बंगले पर उनकी महिला मित्र ने फांसी लगा लगाकर जान दे दी है. महिला अंबाला की रहने वाली है. वह करीब 20 दिनों से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री के बंगले पर रही थी. घटना के वक्त कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार घटना के वक्त क्षेत्र में थे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मैं खुद भी इस घटना से हैरान हूं.

पूर्व मंत्री उमंग सिंघार का भोपाल के शाहपुरा स्थित सेक्टर बी में निजी आवास है. अंबाला निवासी उनकी महिला मित्र सोनिया भारद्वाज ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. वह 39 साल की थी. महिला अंबाला के बलदेव नगर की रहने वाली थी. पुलिस ने उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. इसमें लिखा है कि तुम गुस्से में बहुत तेज हो, अब सहन नहीं कर सकती. हालांकि, महिला ने घटना के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

दो बार बंगले पर आयी थी महिला

जानकारी के मुताबिक 39 वर्षीय सोनिया पहले भी इस बंगले में दो बार आकर रुक चुकी है. घटना की खबर लगते ही पूर्व मंत्री उमंग सिंघार भोपाल पहुंचे. उनका कहना है कि मैं इस घटना से स्तब्ध हूं. वह मेरी बहुत अच्छी मित्र थी. उसने ऐसा कदम क्यों उठाया है, मैं हैरान हूं. पुलिस के अनुसार इस बंगले में पूर्व मंत्री का नौकर और उनकी पत्नी गायत्री रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः ‘नीतीश कुमार जी ब्याह पर रोक लगवा दीजिए गर्लफ्रैंड की शादी रुक जायेगी, जिंदगी भर आभारी रहूंगा’, मजे लेकर पढ़ रहे लोग

पुलिस ने बताया कि सोनिया शनिवार की रात्रि खाना खाने के बाद सो गई थी. रविवार को सुबह 11 बजे तक वह अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोली. उसके बाद पूर्व मंत्री के नौकर और उसकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाया. फिर नौकर गणेश ने पूर्व मंत्री को सूचना दी. पूर्व मंत्री ने आवास पर अपने एक परिचित को भेजा. उन्होंने रोशनदान से झांक कर देखा तो वह फांसी के फंदे से झूल रही थी. बता दें कि सोनिया और सिंघार की मुलाकात दिल्ली में हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here