पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव इस बार लोगों के लिए दिलचस्प बनता जा रहा है. जहां, महागठबंधन में टिकटों का बंटवारा अब तक नहीं हो पाया है

दूसरी तरफ एनडीए में अब तक सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है. हालांकि, बीजेपी में टिकट करटने की खबर मिलते ही टिकट के दावेदार बीजेपी कार्यालय में हंगामा कर रहे हैं.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

आज राजधानी पटना स्थित बीजेपी ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा हुआ है. तीन बार विक्रम से विधायक रहे अनिल कुमार शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया है.

कार्यकर्ताओं और बीजेपी नेता  को टिकट कटने की संभावना लग रही है. जिनमें पहले से जो कयास लग रहे थे कि जिन प्रत्याशियों को टिकट मिलनी है उन्हे फोन पर जानकारी दी जा रही है वो जानकारी बिल्कुल सही है.

ये भी पढ़ेंः नीतीश कुमार के खिलाफ मैदान में उतरे चिराग पासवान को बीजेपी ने दिया तगड़ा झटका

अतुल कुमार बीजेपी कैंडिडेट!

बीजेपी कार्यालय के बाहर आन्दोलन कर रहे नेताओं का कहना है कि जिनको टिकट मिला उन्होने सहयोग मांगा है. तब पूर्व विधायक को इस बात की जानकारी हुई कि इनका टिकट कट गया है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि यहां से अतुल कुमार को टिकट मिला और उन्होनें ही अनिल कुमार को जानकारी दी. बता दें कि अनिल कुमार पहली बार लोजपा से विधायक बने थे.

इसके बाद से वो लगातार दो बार बीजेपी विधायक रह चुके हैं. हालांकि, 2015 में विक्रम विधानसभा से कांग्रेस कैंडिडेट सिद्धार्थ सिंह से हार का सामना करना पड़ा था.

Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *