एक लाख रुपये के विवाद में शादी से तीन दिन पहले ही युवक का काट दिया प्राइवेट पार्ट

0
7

बागपतः यूपी के बागपत में एक ऐसी घटना घटित हुई है जिसे जान हर कोई हैरान है. दरअसल, दो दोस्‍तों में रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाश एक युवक का अपहरण कर जंगल में ले गए. वहीं, शादी से महज 3 दिन पहले युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

गंभीर वारदात उत्‍तर प्रदेश के बागपत जिले की है. घायल युवक का आरोप है कि उसके दोस्त ने अन्य दो साथियों से कहकर पहले उसे बंधक बनवाया और फिर उसका गुप्तांग काट दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद घायल हालत में छोड़कर फरार हो गए. वहीं, इलाजरत युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. युवक को उपचार के लिए दूसरे जगह रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः बिगड़ी कानून व्यवस्था पर इशारो ही इशारों में नीतीश के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा! संजय जायसवाल का पारा गरम

एक लाख रुपये का था विवाद

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत ईदगाह मोहल्ले का है. जानकारी के मुताबिक समीर नाम के एक युवक का परवेज नामक दोस्त के साथ एक लाख रुपये का विवाद चल रहा था. समीर का आरोप है कि परवेज का नाम लेकर उसके पास दो युवक पहुंचे और पैसों के लिए दबाव बनाया जिसे तत्काल देने के लिए उसने मना कर दिया.

ये भी पढ़ेंः चुनाव में हार के बाद एलजेपी में दो फाड़, चिराग पासवान के खिलाफ बड़े नेता ने किया बगावत

जंगल में ले जाकर काटा गुप्तांग

दोनों युवक जबरन अपने साथ जंगल में ले जाकर गुप्तांग काट दिया. वहीं, घायल अवस्था में उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए. किसी तरह समीर ने इसकी जानकारी युवक ने परिजनों को दी. गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया है. डॉक्टरों का कहना है कि युवक की हालत बेहद चिंताजनक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here