सीतामढ़ी: प्रदेश में लगातार महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराध बढ़ता ही जा रहा है. अभी यूपी के हाथरस का मामला शांत नहीं हुआ कि बिहार के सीतामढ़ी में गुरूवार को एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता के परिजनों ने रविवार को पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

वहीं, घटना की सूचना मिलते हीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने विशेष टीम का गठन किया और इस टीम ने एक आरोपी जाबिर राईन को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

पीड़िता को किया गया अस्पताल में भर्ती
पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी अपने छोटे भाई के साथ पढ़ कर घर लौट रही थी तभी जाबिर राईन और नौशाद राईन ने उसे जबरन बांसवारी में ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया. तब तक बेटे ने घर पर आकर सूचना दी तो वह घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एसपी के आदेश पर महिला थाना की थानाध्यक्ष ने पीड़िता का बयान दर्ज कर सोनबरसा थाना को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए भेज दिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली है.

मुखिया प्रतिनिधि से की गई शिकायत
पीड़िता की मां ने मामले की शिकायत मुखिया प्रतिनिधि से की, तो उसे जवाब मिला कि जिसने रेप किया है, उसी से पीड़ित किशोरी की शादी करा दी जायेगी. अगले दिन मुखिया प्रतिनिधि अपनी बात से पलट गए और मां को नसीहत दी कि घटना को भूल जाओ.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *