एंटरटेनमेंट डेस्कः  फेमस एक्ट्रेस गौहर खान मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. गौहर के साथ-साथ उनके फैंस के लिए काफी दुखद समय है. गौहर के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है. वो बीमार चल रहे थे. गौहर ने सोशल मीडिया पर भी फैंस से अपने पिता के लिए दुआं करने की अपील की थी.

गौहर की फ्रेंड प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर गौहर के पिता के निधन की खबर की जानकारी दी. उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा- मेरी गौहर के पापा…जिन्हें मैं प्यार करती थी…वो गर्व से जिए और गर्व से ही याद किए जाएंगे. परिवार के लिए प्यार और हिम्मत.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes)

वहीं, गौहर खान ने भी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में लिखा, मेरे पिता जफर अहमद खान के लिए दुआं करें. जोहर की नमाज के बाद फ्यूनरल होगा. इंशाअल्लाह. इसी के साथ गौहर ने अपने इंस्टाग्राम की कवर इमेज भी बदल दी है. उन्होंने एक कैंडल की फोटो लगाई है. वहीं, पिता के अंतिम सफर के दौरान गौहर खान के पति जौद दरबार भी परिवार के साथ मौजूद रहे. अपने पिता के बेहद करीब गौहर खान इस खबर से बुरी तरह टूट दिखाई दीं और हालांकि ऐसे मुश्किल समय में वो खुद के साथ साथ पूरे परिवार को संभाल रही थीं.

बीमार चल रहे थे जफर अहमद

बता दें कि गौहर खान के पिता की तबीयत पिछले एक-दो दिन से काफी खराब चल रही थी. उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. गौहर ने हॉस्पिटल से फोटो भी शेयर की थी. एक तस्वीर में गौहर अपने पापा का हाथ पकड़े नजर आ रही थीं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिख था- मेरी जिंदगी की रेखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here