गया के एक युवक ने कानपुर की युवती से मंदिर में लव मैरिज की। करीब ढाई साल साथ रहने के बाद युवक अपना ट्रांसफर गया करवा कर फरार हो गया है। युवती से हर संभव संबंध तोड़ने की कोशिश करने और दूसरी शादी करने की तैयारी करने की फिराक में जुट गया है।

इसकी भनक लगते ही पत्नी कानपुर पुलिस के साथ उसके गांव पहुंच गई और नहीं अपनाने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे दी। यह मामला गया के परैया प्रखंड के मंझार गांव का है। युवक की इस हरकत से खफा कानपुर पुलिस ने भी हाजिर नहीं होने पर घर कुर्क करने की चेतावनी दी है।

बताया जा रहा है कि परैया प्रखंड के मंझार गांव के योगेश कुमार ने कानपुर में टीटीई के पद पर नौकरी ज्वाइन की। इसके बाद अपने सीनियर की बेटी को दिल दे बैठा। दोनों के बीच प्रेम जब गुल खिलाने लगा तो युवती पक्ष की ओर से शादी की पहल हुई। इस पर युवक भी तैयार हो गया। दोनों की शादी मंदिर में हुई। इसमें सिर्फ युवती पक्ष के लोग ही शामिल हो हुए।

शादी के बाद कानपुर में दोनों एक साथ रहने लगे। करीब ढाई वर्ष तक दोनों तक साथ रहे। इस बीच एक बार युवती गर्भवती भी हो गई, लेकिन योगेश के दवाब में आकर गर्भपात करा लिया। इसके बाद उसने अपना ट्रांसफर गया करा लिया और मोबाइल नंबर बंद कर लिया। बीते ढाई महीने में एक बार भी युवती से संपर्क नहीं किया।

साथ ही दूसरी शादी की तैयारी करने लगा। इस बात की कहीं से युवती को भनक लगी तो उसने आनन-फानन में कानपुर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस के साथ गया पहुंच गई। वह गया पुलिस से सहयोग मांगने के लिए सोमवार दोपहर SSP ऑफिस भी पहुंची है। उसके साथ उसके मां-बाप और कानपुर पुलिस भी है। फिलहाल, उसकी मुलाकात एसएसपी से नहीं हुई है।

Leave a comment

Cancel reply

Your email address will not be published.