समस्तीपुर: बिहार विधानसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में घमासान मचा हुआ है. चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.  जिले के हरपुर एलौथ स्थित जिला बीजेपी कार्यालय पहुंचे गिरिराज सिंह ने गठबंधन में सबकुछ सही हो जाने की बात कही. इस दौरान कृषि बिल के मुद्दे पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया संबोधित किया. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के फसलों को लाभकारी दामों में खरीदने, किसानों को मत्स्यपालन, पशुपालन, मधुमक्खी पालन जैसे क्षेत्रों में बढ़ावा देने के लिए अनेक लाभकारी योजनाएं चलाएं गए हैं.

बरकार रहेगा एनडीए गठबंधन

वहीं, गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि एनडीए गठबंधन जैसे मजबूत था, वैसे ही मजबूत रहेगा.  उपेंद्र कुशवाहा भी कह चुके हैं कि महागठबंधन में कोई चेहरा ही नहीं है, जो नीतीश कुमार के साथ लड़ सके, इसलिए मैं थर्ड फ्रंट बनाऊंगा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चिराग पासवान एनडीए गठबंधन के साथ बरकरार रहेंगे. उन्होंने कहा कि भारत के किसान की आर्थिक स्थिति को दुरुस्त करने के लिए केंद्र की मोदी सरकार तत्पर है.

अमरिंदर सिंह पर साधा निशाना

वहीं, किसान बिल को लेकर लगातार हो रहे विरोध के सवाल पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ये वही अमरिंदर सिंह हैं जिन्होंने अपने मेनिफेस्टो में डाला था कि मंडी के एफएमसी में परिवर्तन लाएंगे. लेकिन लाने की इच्छाशक्ति नहीं थी.

ये भी पढ़ें: बाहरी को टिकट देने से RJD कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी, पार्टी आलाकमान को दी चेतावनी

मंडी में किसानों से होती है वसूली
गिरिराज सिंह ने कहा कि मंडी में लोग पैसा वसूलते हैं. पंजाब के मंडी में तो अनाज से साढ़े आठ प्रतिशत टैक्स वसूला जाता है, जो किसान की जेब में नहीं जाता है. वह कहां जाता है? यही तो लड़ाई है. प्रधानमंत्री ने तय किया है कि हम किसानों को बंधन से मुक्त करेंगे. इन लोगों ने उन्हें बंधुआ मजदूर बना कर रखा था, लेकिन हम किसानों के लाभ की बात करते हैं और बिचौलियों को हटाने का काम कर रहे हैं.

Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *