बक्सर: शादी में कई ऐसी रस्में होती है जिसमें हंसी-मजाक से लेकर बारातियों को लड़की पक्ष की महिलाएं गालियां देती है. वहीं, दूल्हे और उनके परिजनों को लेकर कई परम्पराओं का भी निर्वहन किया जाता है. कुछ ही हाल बक्सर में हुआ जहां, परंपरा के दौरान जब दूल्हा रूठ गया. फिर मान मनौवल होने पर भी नहीं माना इस दौरान लड़के की पिटाई हो गई.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव की है. जहां, बारात के दौरान वर पक्ष और वधू पक्ष के बीच जमकर मारपीट हो गई. रविवार की रात हुई मारपीट की घटना में दूल्हा समेत उसके चाचा तथा भाई जख्मी हो गए. जानकारी के मुताबिक चाचा की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, इस मारपीट को लेकर अब तक किसी भई पक्ष की तरफ से थाना को कोई आवेदन नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः दुकान में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग, दुकानदार ग्राहक समेत सभी घायल पटना रेफर

रुठने से शुरू हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक सिकरौल थाना क्षेत्र के जिगना गांव निवासी सुरेन्द्र मिश्रा के पुत्र अनिल मिश्रा की बरात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहसी गांव के रहने उपेंद्र मिश्रा के घर आई. शादी संपन्न होने के बाद मंडप में खाना खिलाते समय दूल्हे का पांव पूजने की परंपरा होने लगी. इस दौरान जब दूल्हा रूठ गया तब उसके ससुर उपेंद्र मिश्रा उसे मनाने के लिए एक हजार रुपये देने लगे. लेकिर दूल्हे ने इनकार कर दिया. दूल्हे की मान मनौवल से शुरू हुई बात विवाद में तब्दील हो गई.

ये भी पढ़ेंः चुनाव में हार के बाद आरजेडी में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी, 3 नेता फिर हुए पार्टी से सस्पेंड

कन्या पक्ष वालों ने वर पक्ष की जमकर पिटाई कर दी. इस मारपीट की इस घटना में दूल्हा सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए. दूल्हे के परिजनों ने सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि तीन लोगों को हल्की फुल्की चोट आई है. दूल्हे के चाचा को गंभीर चोट आई है जिनका इलाज किया जा रहा है.

थाना में अब तक नहीं मिली कम्पलेन

दूल्हा अनिल मिश्रा का कहना है कि मारपीट के दौरान उनके गले में लगा हुआ सोने का चेन तथा दूल्हे की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में भी तोड़ फोड़ किया गया है.घटना का पुष्टि करने पहुंचे एसआई संजय शर्मा ने बताया कि शादी के दौरान बारातियों के साथ मारपीट की घटना हुई थी. सभी घायलों का इलाज चल रहा है लेकिन इस संबंध में कोई आवेदन अभी तक नहीं मिला है.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here