पटनाः बिहार कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए पूरे राज्य में 25 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. जरूरी समानों के दुकान को निश्चित समय पर खोला जा रहा है. एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिए ई-पास और शादी के लिए आदेश लेना जरूरी है. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार से एक आशिक ने गुहार लगाई इस पर लड़की ने भी जवाब दिया है.

सीएम नीतीश कुमार के ट्वीट पर एक युवक ने लॉकडाउन के दौरान शादी पर भी बैन लगाने की मांग की, जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सीएम नीतीश कुमार के लॉकडाउन बढ़ाए जाने के ट्वीट पर युवक पंकज कुमार गुप्ता ने रिप्लाई किया. युवक ने लिखा, ‘सर अगर शादी ब्याह पे रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी 19 मई को वह भी रूक जाती. आपका हम जीवन भर आभारी रहेंगे. पंकज के इस रिप्लाई को सैंकड़ो लोगों ने लाइक किया है.

युवती ने पंकज को किया रिप्लाई

वहीं पंकज के रिप्लाई पर नाव्या नामक युवती ने जवाब दी है. नाव्या ने लिखा, ‘तुम जब हमको छोड़कर पूजा से बात करने गए थे मैं भी बहुत रोती थी पंकज. आज मैं खुशी से शादी कर रही हूं, तो ऐसा मत करो प्लीज़. लेकिन पंकज भले मैं शादी किसी से कर लूँ दिल में तुम्हीं बसे रहोगे.शादी में जरूर आना, मैं तुम्हें देखकर विदा होना चाहती हूं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here