नीतीश के विधायक गोपाल मंडल ने कोरोना गाइडलाइन को दिखाया ठेंगा, कंटेनमेंट जोन में बैरीकेडिंग तोड़ जबरन ले गए गाड़ियां

0
12

भागलपुरः जेडीयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल अक्सर विवादों में रहते हैं. एक खत्म नहीं होता कि दूसरा शुरू हो जाता है. लॉकडाउन लगे ही गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने फिर नए विवाद को जन्म दे दिया. इस बार उन्होंने कंटेनमेंट जोन की धज्जियां उड़ाते हुए अपनी गाड़ी पार करने के लिए नवगछिया बाजार में बांस-बल्ले से की गई बैरीकेडिंग तोड़ दी.

नवगछिया बाजार में कोरोना संक्रमितों की संख्या दो सौ से पार हो गई थी. जिसे देखते हुए 29 अप्रैल को नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज एवं अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने पूरे बाजार को सील करवाया था. इसके अलावा नवगछिया बाजार आने वाले मुख्य मार्ग को सील कर दिया गया था. जिसे विधायक ने हटा दिया.

नवगछिया में तोड़ी गाइडलाइन

दरअसल, विधायक गोपाल मंडल मकंदपुर चौक होते हुए नवगछिया बाजार पहुंचे. नवगछिया बाजार से वापस स्टेशन रोड होकर लौटते वक्त स्टेशन रोड पर बांस-बल्ला लगा हुआ देख विधायक स्वयं गाड़ी से उतर कर और बांस-बल्ला हटाने का निर्देश दिया.

बांस-बल्ला हटाकर गाड़ी ले गए विधायक

बाहुवली विधायक के कहने पर पुलिस जवान बांस-बल्ला हटाने में जुट गए. इस काम में स्थानीय लोगों ने भी मदद की. वहां पर लगे खूंटा को भी तोड़ दिया गया. इस दौरान विधायक ने पुलिसकर्मियों से कहा कि कोई कुछ कहेगा तो कहना कि विधायक जी ने तोड़ दिया. बांस-बल्ला हटाने के बाद विधायक अपनी गाड़ी आगे बढ़ा कर ले गए. हालांकि प्रशासन ने पुन: वहां बैरीकेडिंग कर दी है.

ये भी पढ़ेः नीतीश के दबंग विधायक ने खुलेआम दी धमकी, रिवाल्वर रहता है पास में, जरुरत पड़ा तो ठोक देंगे

दूसरी तरफ थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह का कहना है कि वहां पर नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी संजीव कुमार सुमन मजिस्टे्रट के रूप में तैनात हैं. उनके आवेदन पर ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. जबकि नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि इस मामले की जानकारी नहीं है. गौरतलब है कि एक तरफ कोरोना के रोकथाम किए सीएम ने लॉकडाउन लगाया है दूसरी तरफ उनके विधायक ने कोरोना गाइडलाइन की धज्ज्यिां उड़ा दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here