गोपालगंज: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. ऐसे में गोपालगंज से बड़ी घटना कि खबर आ रही है. दसवीं के स्कूली छात्र अंकित कुमार का अपहरण लिया गया है. बताया जा रहा है कि घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव की है. जहां अपहरण की वारदात हुई है घटना स्थल से अपहृत छात्र कि स्कूटी बरामद की गई है. घटना की जानकारी मिलते ही जिले में हड़कंप मच गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल यानी एनएच 531 के किनारे से स्कूटी बरामद की है. अपहृत छात्र अंकित के दादा का नाम बचेश्वर सिंह है. वो मीरगंज के प्रतिष्ठित होमियोपैथी चिकित्सक हैं. अंकित के पिता का नाम मनोज कुमार है और वो मानिकपुर गांव के रहने वाले हैं. अंकित रोज की तरह सोमवार को भी सुबह 6 बजे अपने घर मानिकपुर से कोचिंग के लिए निकला था तभी घर से थोड़ी दूर पर उसे किडनैप कर लिया गया.

मांगी 10 लाख की फिरौती 

किडनपिंग की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. इसके बाद ही हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस और परिवार के लोगों के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले अपहरणकर्ताओं ने मोबाइल फोन पर परिजनों से 10 लाख रुपए की फिरौती कि मांग की है.

ये भी पढ़ेंः ऋतुराज की पत्नी से मिल पटना पुलिस पर पप्पू यादव का पारा गरम, कहा-छोड़ेंगे नहीं…

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है. एसपी अनंत कुमार के मुताबिक अपहरण की आशंका को लेकर गोपालगंज और सीवान के कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है. फिरौती कि मांग के बाद इस घटना को अंजाम देने के बाद अभी तक अपहरणकर्ताओं द्वारा परिजनों से कोई संपर्क स्थापित नहीं किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here