विधायकों के साथ बैठक के बाद आनन-फानन में राज्यपाल से मिलने पहुंचे मुकेश सहनी, निकल कर आई बड़ी खबर

0
10

पटनाः नीतीश कैबिनेट में पशु एवं मत्‍स्‍य संसाधन मंत्री व वीआइपी अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने आज पार्टी के विधायक दल की बैठक की. बैठक के बाद चारों विधायकों के साथ राज्‍यपाल के पास मिलने पहुंचे. अचानक राज्यपाल से उनके मुलाकात पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया. सियासी गलियारों में खलबली मच गई कि कि वे इस्‍तीफा देने गए हैं.

मीडिया के सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा कि इस्‍तीफा देना होगा तो साेचूंगा नहीं. तुरंत निर्णय लूंगा और इस्‍तीफा दे दूंगा. फिलहाल बिहार सरकार में मुझे कोई दिक्‍कत नहीं है. हां, निषाद समाज के साथ कुछ गलत हुआ तो इस्‍तीफा देने में देर नहीं लगाउंगा.

समाज के लिए संघर्ष करेंगे सहनी

पशु एवं मत्स्य मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि निषाद समाज के आरक्षण के लिए वह अनवरत संघर्ष करेंगे. उन्होंने निषाद समाज को आरक्षण दिए जाने की मांग करते हुए कहा केंद्र सरकार निषादों के साथ छल कर रही है. मुकेश सहनी आज अपने सरकारी आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. वहीं, इस बैठक में निषादों के आरक्षण को लेकर केंद्र सरकार के साथ संघर्ष के लिए रणनीति तैयार किया गया.

ये भी पढ़ेंः कुशवाहा से मिलते ही नीतीश कुमार ने तेजस्वी के बड़बोलोपन को लेकर मुंह पर एक ही झटके में लगा दिया ताला, कहा-आंख खोल कर देख लीजिए

बता दें कि पार्टी के विधायकों के साथ बैठक के बाद सहनी दोपहर में पार्टी नेताओं को साथ लेकर राजभवन पहुंचे और राज्यपाल से मिलकर निषाद जाति को अनुसूचित जाति में शामिल करने के लिए ज्ञापन दिया. सहनी ने आरोप लगाया है कि निषाद जाति के साथ लगातार अन्याय हो रहा है. सरकार का हिस्सा रहने के बावजूद वह इस लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे.

पटना से विशाल भारद्वाज की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here