gupteshwar pandey in jdu office

पटना: बिहार के पूर्व डीजीपी और हाल ही में स्वेच्छा से रिटायरमेंट (लेने वाले गुप्तेश्वर पांडेय सक्रिय राजनीति में उतर रहे हैं. गुप्तेश्वर पांडेय ने आज बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर अटकलें थी कि वो जेडीयू में शामिल हो सकते हैं. लेकिन मुलाकात के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि मैं यहां सीएम नीतीश कुमार से मिलने आया था. उनका धन्यवाद करने के लिए क्योंकि उन्होंने मुझे डीजीपी के रूप में अपने कर्तव्यों की सेवा करने की पूरी आजादी दी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैंने अभी तक चुनाव लड़ने पर कोई फैसला नहीं लिया है.

जेडीयू दफ्तर में नीतीश से मुलाकात

इससे पहले बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में आज शामिल होने के लिए जेडीयू दफ्तर जाने की खबर सामने आई. पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय शनिवार को जनता दल यूनाइटेड के दफ्तर गए. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात भी की, लेकिन अभी पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं. हालांकि, कहा जा रहा है कि पांडेय जल्द ही नीतीश की पार्टी में शामिल होंगे. पूर्व डीजीपी के चुनाव लड़ने की संभावना भी जताई जा रही है.

रिया पर टिप्पणी कर आए थे चर्चा में

विधानसभा चुनाव किस क्षेत्र से लड़ने के सवाल पर पूर्व डीजीपी ने कहा कि अभी कोई फैसला नहीं लिया है. सियासी गलियारों में चर्चा है कि गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर से चुनाव लड़ सकते हैं. पिछले महीने पूर्व डीजीपी सुशांत सिंह राजपूत मौत के केस में रिया चक्रवर्ती पर औकात से जुड़ी टिप्पणी को लेकर खासे चर्चा में आ गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here