हाजीपुर में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए मां-बेटे, परिवार के आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से झुलसे

0
11

हाजीपुरः वैशाली के जिला मुख्यालय सिनेमा रोड में आज सुबह कपड़ा दुकान लग गई. मकान में शॉट सर्किट से आग लगने की वजह से मां-बेटा जिंदा जल गए. दोनों को बचाने के प्रयास में लगे परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं.

गंभीर रूप से झुलसे सभी लोगों  सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग इतनी भीषण थी कि इस पर काबू पाने के लिए हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, पटना एवं सारण की अग्निशमन दस्ते की 16 गाड़ियों को बुलाना पड़ा. लगभग तीन घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया.

मां-बेटे का शव निकाला गया बाहर

बचाव कार्य फायर ब्रिगेड के डीएसपी मो. फैज आलम एवं सदर एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में चलाया गया. इस दौरान मकान में आग एवं धुंआ की वजह से बचाव कार्य में परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि, एसडीआरएफ की टीम के जवानों ने ऑक्सीजन की मदद से घर से किसी तरह मां-बेटे को बाहर निकाला हालांकि तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ेंः बिहार में कोरोना का भयावह रूप, पिछले 24 घंटे में तोड़े सारे रिकार्ड, 2 मरीजों की मौत

बाता दें कि यह घटना सिनेमा रोड की है जहां, बंटी भाई कपड़ा वाला की दुकान के उपरी मंजिल स्थित एक शोरुम एवं गोदाम में शॉट सर्किट से आग लग गई. कुछ ही पल में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. दुकान के उपर मकान में रह रहे लोग भाग कर अपनी जान बचाई. इस दौरान एक महिला फंस गई. मां को बचाने गया एक पुत्र भी साथ में झुलस गया. दूसरा पुत्र अपनी मां को बचाने गया लेकिन वह भी नही निकल पाया. घटना में मां-बेटे की आग में जिंदा जलने से मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here