पटनाः  गृह मंत्रालय ने मजदूरों और छात्र को लॉक डाउन के दौरान बिहार लाने के लिए गाइड लाइन जारी किया है. इस मामले में बिहार में सियासी बयानबाजी भी तेज हो गयी है. डिप्टी सीएम के बयान पर जीतनराम मांझी की पार्टी ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है. हम प्रवक्ता विजय यादव ने गाइड लाइन जारी करने को लेकर जहां गृह मंत्री और प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है. वहीं, बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि इस मामले पर बिहार सरकार अभी भी नौटंकी कर रही है.

हम प्रवक्ता विजय यादव ने आरोप लगाते हुए कहा का कि इससे पहले केंद्र के नियम का हवाला देकर नीतीश कुमार अप्रवासी बिहारी मजदूर और छात्र को बिहार नहीं लाना चाहते थे. वहीं, अब साधन नहीं होने का बहाना बनाया जा रहा है. हम नेता ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इस तरह का बयान उनके मंत्री दे रहे है जो कि गलत है. अभी भी सरकार की नियति ठीक नहीं है.

Immediately Receive Daily CG News Updates


हम प्रवक्ता ने कहा कि सरकार कोटा में पढ़ने वाले अमीरों के बच्चों को लाने की कोशिश में जुटी है. लेकिन, मजदूरों को लेकर सरकार की सोच अच्छी नहीं है. विजय यादव ने स्पष्ट करते हुए कहा कि अगर बिहार सरकार अपने खर्चे पर प्रवासी बिहारी मजदूर को नहीं लाएगी तो हम पार्टी पूरे राज्य में आमरण अनशन करेगी. इसके बाद हम पार्टी पूरे बिहार में सरकार के खिलाफ आंदोलन भी करेगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *