पटनाः बिहार में कोरोना संक्रमण के दौर के बीच स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान खोल दिए गए हैं. कोरोना से बचाव के लिए सभी उपाय किये गए हैं. वहीं, स्कूल खुलते ही एक हेड मास्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिससे बच्चे और उनके परिजनों के बीच दहशत का माहौल है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

हेडमास्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की घटना गया जिले की है, जहां 4 जनवरी को स्कूल खुलने के साथ ही उत्क्रमित उच्च विद्यालय सरैया खिजरसराय के हेडमास्टर पॉजिटिव पाए गए हैं. हेड मास्टर का इलाज राजधानी पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः कोरोना संक्रमण के बीच बिहार में इतने तारीख से खुल जाएंगे स्कूल

स्कूल बंद करने की अपील

हेडमास्टर के कोरोना पॉजिटिव होने से स्कूल के कई अन्य शिक्षकों में भी संक्रमण की आशंका है. जिसे देखते हुए स्कूल के हेडमास्टर ने पत्र लिखकर विभाग से स्कूल को बंद करने का अनुरोध किया है. स्कूल के हेडमास्टर द्वारा जिला शिक्षा पदाधिकारी को भी लेटर लिखा गया है.

ये भी पढ़ेंः बिहार में कोरोना का कहर! अकेले पटना के 5 मरीजों की एम्स में मौत

सभी शिक्षकों का होगा कोरोना टेस्ट

हेडमास्टर के पॉजिटिव होने की खबर के बाद संपर्क में आये सभी शिक्षकों की जांच की जाएगी. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बीईओ को तत्काल स्कूल को सनराइज कराने का निर्देश दिया है. वहीं, स्कूल में आने वाले बच्चों और उनके परिजनों पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है. जिससे परिजनों के बीच हड़कंप मचा है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here