बीसीसीआई अध्यक्ष और और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली की शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है. फैंस के बीच में दादा के नाम से मशहूर सौरभ गांगुली का इलाज कोलकता के प्राइवेट हॉस्पिटल वुडलैंड्स में चल रहा है, जहां उनकी हालत स्थिर बतायी जी रही है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

हॉस्पिटल में पिता सौरव से मिलने के बाद उनकी बेटी सना ने हेल्थ के बारे में जानकारी दी है. सना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अभी वो बेहतर हैं, बात भी कर रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है. बता दें कि सौरव गांगुली शनिवार को शनिवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दादा के सेहत में सुधार

अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि सौरभ को हल्का दिल का दौरा पड़ा था. जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. वहीं, हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया कि सौरभ गांगुली की सेहत में सुधार हो रहा है. डॉक्टरों ने कहा कि सौरव की शनिवार को 3 बजे Coronary Angiography की गई थी. उन्हें तीन आर्टरी में समस्या थी. डॉक्टरों ने कहा कि उनके RCA यानी कि Right coronary artery में स्टेंट डाला गया है. इसके लिए Radial route तकनीक का इस्तेमाल किया गया है.

सीएम औऱ राज्यपाल ने की मुलाकात

डॉक्टरों का कहना है कि LAD यानी कि Left anterior descending artery और Obtuse marginal artery के फंक्शन पर अभी भी उनकी नजर है. वहीं, शनिवार को सौरभ गांगुली से मिलकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने हालचाल जाना. ममता बनर्जी ने कहा था कि वह ठीक हैं और उनके सेहत में सुधार हो रहा है. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी दादा की सेहत के बारे में जानकारी ली है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here