इंडोनेशिया में एक 19 साल के शख्स को बच्ची के साथ रेप के आरोप में 146 बेंत की सजा सुनाई गई लेकिन अपनी सजा के दौरान उसके हालात इतने बिगड़े कि वो वहीं बेहोश होकर गिर गया. रोनी नाम के इस व्यक्ति ने सजा देने वाली धार्मिक पुलिस को रूकने को भी कहा था और उसे कुछ देर के लिए मेडिकल उपचार की व्यवस्था भी कराई गई थी लेकिन इसके बाद एक बार फिर उसे बेंत की सजा मिलने लगी जिसके बाद वो बेहोश हो गया था.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates 

दरअसल, इंडोनेशिया में 19 साल के शख्स को बच्ची के साथ रेप के आरोप में 146 बेंत की सजा सुनाई गई थी. सजा के दौरान दोषी के हालात इतने बिगड़ गए कि वो वहीं बेहोश होकर गिर गई. दोषी रोनी ने सजा देने वाली धार्मिक पुलिस को रूकने को भी कहा. उसे कुछ देर के लिए मेडिकल उपचार की व्यवस्था भी कराई गई लेकिन इसके बाद एक बार फिर उसे बेंत की सजा मिलने लगी जिसके बाद वो बेहोश हो गया.

169 से घटा कर कर दी गई 146 बेंत

2020 की शुरुआत में रोनी नाम के इस आरोपी ने एक बच्ची के साथ यौन शोषण किया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. बता दें कि रोनी जैसे ही गिरा उसे ट्रीटमेंट के लिए मेडिकल सेंटर ले जाया गया. इस शख्स को 169 बेंत की सजा मिलनी थी लेकिन उसके हालात देखते हुए उसे इस सजा के लिए अनफिट करार दिया गया और सजा को घटाकर 146 बेंत कर दिया गया था.

शरीर पर हो गए थे फफोले

एक डॉक्टर ने मेल ऑनलाइन के साथ बातचीत में कहा कि जब उसे 52 बेंत पड़े थे तब उसके कमर पर काफी फफोले हो गए थे और अगर उसे ऐसे ही मार पड़ती रहती तो उसके ब्लड वेसल्स फट सकते थे जिसके उसके हालात बेहद गंभीर हो सकते थे. बेहतर होगा कि उसकी सजा को टाला जाए और जब ये शख्स ठीक हो जाए तो उसे दोबारा सजा दी जा सकती है.

 

ये भी पढ़ेंः कोरोना का कह’र जारी, एक और विधायक का इलाज के दौरान निधन

डॉक्टर ने कहा कि शुरुआत में आरोपी ठीक था लेकिन शायद कुछ डरा हुआ था तभी वो बार-बार अपना हाथ उठाकर कह रहा था कि उसे तकलीफ हो रही है लेकिन आखिर में जब उसके हालात बेहद खराब होने लगे तो हमने देखा कि उसका जख्म भी काफी गहरा हो चुका था. इससे पहले सितंबर के महीने में भी एक बच्चे का बलात्कार करने पर एक शख्स को शरीया कानून के हिसाब से 52 बेंत की सजा मिली थी और वो भी इस सजा को पाने के बाद बेहोश हो गया था.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here