सिवान में समर्थक से लेकर शहाबुद्दीन की पत्नी का सातवें आसमान पर गुस्सा! आरजेडी विधायक को बिना मिले ही वापस लौटाया

0
8

सिवानः बाहुबली नेता और सिवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुदीन के निधन के बाद समर्थकों का गुस्सा आरजेडी और लालू परिवार पर फूट पड़ा है. दिल्ली में रहने के बावजूद लालू परिवार के किसी भी सदस्य के नहीं पहुचंने पर मुस्लिम नेताओं में भी नाराजगी है. हालांकि, बाहुबली के अंतिम संस्कार के बाद पुत्र ओसामा शहाब अपने गांव प्रतापपुर पहुंचा जहां उन्हें सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

ओसामा के पहुंचने के बाद पूर्व मंत्री और सिवान सदर से आरजेडी के विधायक अवध बिहारी चौधरी भी प्रतापपुर पहुंचे. विधायक ने ओसामा से करीब आधे घंटे तक बातचीत की. लेकिन उन्हें शहाबुदीन की पत्नी हिना शहाब से बिना मिले ही जाना पड़ा. दिल्ली में जब शहाबुदीन का निधन हुआ तो उनका बेटा ओसामा अकेले ही अंतिम संस्कार से जुड़े कार्य और कोर्ट के चक्कर में लगा रहा था तब सिवान से एक भी आरजेडी का एक भी विधायक दिल्ली नहीं गया जिसकी इलाके में चर्चा होती रही थी.

हिना शहाब हैं नाराज

बताया जा रहा है कि सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी और रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव के दिल्ली नहीं जाने से हिना शहाब काफी नाराज हैं. यहीं वजह रही कि उन्होंने किसी भी विधायक से मुलाकात नहीं की. गौरतलब हो कि मोहम्मद शहाबुद्दीन कोरोना से पीड़ित थे. दिल्ली में ही इलाज चल रहा था. शहाबुद्दीन के निधन के बाद दिल्ली के आईटीओ कब्रिस्तान में सुपर्द-ए-खाक किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here