अभिनेत्री हिना खान के पिता का मुंबई में निधन, इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, सदमे में परिवार

0
8

कोरोना काल में रोजाना किसी न किसी के निधन की खबर बॉलुड से आ रही है. आज एक नहीं बल्कि दो लोगों के निधन की खबर आई है. 81 साल के किशोर नांदलस्कर के कोरोना से निधन के बाद अब टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन हो गया है.

एक्ट्रेस अपने पिता के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती थीं और कई मौके तो ऐसे भी थे जब उन्होंने अपने पिता संग कुछ खूबसूरत फोटोज भी शेयर की थी. मगर अब एक्ट्रेस के पिता इस बुरे वक्त में उन्हें अकेला छोड़ कर चले गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कार्डियक अरेस्ट से हिना के पिता का निधन हुआ है.

पिता के साथ था बढ़िया बॉन्डिंग

एक्ट्रेस अपने पिता के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती थीं और कई मौके तो ऐसे भी थे जब उन्होंने अपने पिता संग कुछ खूबसूरत फोटोज भी शेयर की थी. हिना खान अपने पिता के काफी क्‍लोज थीं. बता दें कि हिना खान अपने मां-बाप को बिना बताए मुंबई में शिफ्ट हो गई थीं और उनकी उम्र महज 20 साल की थी. ये बात अपने पापा को यह बताने में हिना को हफ्ते लग गए थे. जब ये बात उनका पता चली तो वह हैरान रह गए थे.

कश्मीर की रहने वाली हैं हीना

बता दें कि छोटे पर्दे से लेकर स‍नेमा तक का सफर तय करने वाली जानी मानी टीवी अदाकारा ह‍िना खान टीवी जगत की सबसे अधिक फीस लेनी वाली अदाकाराओं की लिस्‍ट में शुमार हैं. मूलरूप से कश्‍मीर से ताल्‍लुक रखने वाली हिना खान ने काफी वक्‍त दिल्‍ली- गुरुग्राम में बिताया है. उन्‍होंने CAA स्‍कूल ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए की डिग्री हासिल की है. यह साल 2009 की बात है जब उन्‍होंने पहली सीरियल ऑफर हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here