मोतीहारी: बिहार के मोतिहारी जिले के सदर प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कि एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सा पदाधिकारी अस्पताल के आशा कर्मी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस दौरान न तो चिकित्सा पदाधिकारी ने ना ही अस्पताल कि आशा ने चेहरे पर मास्क पहना है और ना ही किसी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग वीडियो में नजर आ रहा है.

पीएचसी के प्रभारी ने लगाए ठुमके 

वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि वीडियो कोरोना वैक्सीन के आने की खुशी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान की है. वैक्सीन आने की खुशी में डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी इतने मशगूल हो गए कि सारी गाइडलाइंस की अनदेखी कर डांस पार्टी करने लगे. बता दें कि वीडियो में दिख रहे शख्स डॉक्टर श्रवण पासवान हैं, जो पीएचसी के प्रभारी हैं और आशा कर्मी के साथ ठुमके लगा रहे हैं.

वायरल हो रही वीडियो 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार आशा कर्मी डांस करते-करते गिर जातीं हैं और फिर उठकर डांस करने लगतीं हैं. बता दें कि कोरोना टीकाकरण को लेकर बीते दिनों पीएचसी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इस दौरान ही डॉक्टरों ने नियमों की अनदेखी कर फूहड़ गानों पर ठुमके लगाए हैं.

ये भी पढ़ें:आखिरकार पटना पहुंच गई कोरोना की वैक्सीन, जानिए किनकों लगेगा सबसे पहले टीका

गौरतलब है कि देश भर में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत हो गयी है. लंबे इंतजार के बाद वैक्सीन आने से लोग और स्वास्थ्यकर्मी काफी खुश हैं. लेकिन वैक्सीन आ जाने के बाद भी इस प्रकार की लापरवाही सही नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here