भागलपुर जिले में अजब-गजब प्यार का एक मामला सामने आया है. जहां, एक शादी शुदा महिला को प्‍यार हो गया. इसकी जानकारी मिलते ही पति ने काफी समझाया, पर वह नहीं मानी. लेकिन आखिर में पति ने पत्नी के प्यार के लिए उसकी शादी प्रेमी से करा दी.  इतना ही नहीं शादी के बाद दोनों को आशीर्वाद भी दिया.

मामला भागलपुर के सुल्‍तानगंज का है. दरअसल, शादी के बाद महिला को किसी और से प्‍यार हो गया. ऐसा जुनून चढ़ा कि वो अपने ही पति से बेवफाई करने लगी. जब पति को पत्नी का यह करतूत का पता चला तो उसने उसे काफी समझाया, लेकिन वह नहीं मानी. दिल पर पत्थर रख उसे उसके प्रेमी के हवाले कर दिया. खगड़िया की रहने वाली सपना कुमारी का विवाह सुल्तानगंज के गली नंबर पांच निवासी उत्तम मंडल से हुई थी. शादी के बाद अपने ही रिश्तेदार से सपना का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.

मंदिर में लगी लोगों की भीड़

स्वजन और पति के बार-बार कहने पर भी सपना नहीं मानी. इसके बाद सपना के पति ने अपनी सहमति देते हुए रिश्तेदार राजू कुमार से उसकी शादी करा दी. स्वजनों के उपस्थिति में सुल्तानगंज के बड़ी दुर्गा स्थान में दोनों की शादी हुई. इस अनोखी शादी की भनक लगी मंदिर में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. पति की मौजूदगी में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ सात फेरे लिए.

ये भी पढ़ेंः नाइट कर्फ्यू में बाहुबली के साथ ठुमके लगा बुरी फंसी भोजपुरी क्वीन, अक्षरा सिंह, पूर्व विधायक समेत 300 लोगों पर FIR

ननिहाल में रहेंगे दोनों बच्चें

बता दें कि उत्‍तम और सपना के दो संतान हैं. एक बेटे की उम्र पांच वर्ष और साढ़े तीन वर्ष है. सात वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी. जानकारी के मुताबिक सपना की दूसरी शादी हो जाने के बाद दोनों संतान सपना के पूर्व पति उत्‍तम के पास रहेगा. इस संबंध में सपना ने भी अपनी रजामंदी दे दी है. शादी के दौरान तीनों पक्ष के लोगों के सामने यह तय हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here