छात्र ने सनी लियोन और इमरान हाशमी को बताया अपना मां-बाप, इमरान ने कसम खाकर कहा, वो मेरा…

0
10

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के एक स्टूडेंट का एडमिट कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें धनराज महतो कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र कुंदन कुमार के एडमिट कार्ड में छात्र के मां-पिता की नाम की जगह बॉलीवुड कलाकार का नाम है.

एडमिट कार्ड में अभिनेत्री सनी लियोनी मां जबकि इमराम हाशमी को पिता बताया गया है. छात्र के एड्रेस की जगह मुजफ्फरपुर स्थित रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान का पता है. ये एडमिट कार्ड सोशल मीडिया में इतना वायरल हुआ कि अभिनेता ने अब खुद इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

हाशमी ने किया ट्वीट

अभिनेता इमरान हाशमी ने ट्वीट कर लिखा, ” I swear he ain’t mine ” मतलब ‘कसम खाता हूं, तुम मेरे नहीं’. अभिनेता के ऐसा ट्वीट करने के बाद फैन्स इमरान हाशमी पर जमकर चुटकी ले रहे हैं.उनके ट्वीट पर तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीं, बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर बिहार विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर  का कहना है कि प्रथम दृष्टया ये किसी की शरारत लग रही है. पूरे मामले की जांच कराई जा रही है और दोषियों पर करवाई की जाएगी.

सनी लियोनी पर सबकी निगाहे

हालांकि, इमरान हाशमी के बाद  कथित मां सनी लियोनी ने अभी तक इस पर अपनी चुप्‍पी नहीं तोड़ी है. वहीं, इमरान हाशमी की सफाई के बाद फैंस अब पूछ रहे हैं कि क्‍या इमरान की तरह सनी लियोनी भी जवाब देंगी?

 Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here