भारत और न्यूजीलैंड का आमना- सामना रांची में स्थित जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पर दूसरा टी-20 मैच खेला जायेगा। प्रदेश के क्रिकेट संघ सचिव संजय जी ने कहा कि 100 % लोगो की प्रेवश मिलने से अब पूरा स्टेडियम लोगो से भरने की उम्मीद बताई जा रही है। राज्य सरकार द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर दोनों टिके लगवाने वाले लोग अब स्टेडियम में आ सकेंगे। अब रांची के स्टेडियम में 100 प्रतिशत लोगो के साथ पूरा स्टेडियम भरा रहने की उम्मीद की जा रही है।

कोरोना को लेकर के सावधानी
क्रिकेट सचिव ने बताया की राज्य सरकार ने 100 प्रतिशत लोगो की उपस्थिति की मान्यता दे दी है , और भारत में स्थति भी सामान्य हो रही है तो अब उम्मीद है की स्टेडियम लोगो से भरा रहेगा। सभी लोगो को खाने – पीने का सामान भी मिलेगा। लोगो को 2 साल बाद फिर से स्टेडियम में आयेंगे और फिर से मैच में फिर से मैच का रोमांच ले सकेंगे। संजय जी ने बताया की कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर के सावधानी बरती जाएगी।
सचिव ने आगे बताया की लोगो की जगह जगह पर जांच होगी और लोगो को दोनों डोजो का प्रमाणपत्र दिखाना होगा और 48 घंटे की PCR रिपोर्ट देखनी होगी। 39000 सीटों की क्षमता वाले स्टेडियम में 900 – 9000 तक की सीट की प्राइस (मूल्ये) निर्धारित करा गया था और जयादातर सीटे ऑनलाइन ही बिक चुकी है।

ओस की भमिका अहम
मुख़्य क्यूरेटर श्याम जी ने बताया की शाम को ओस गिरने की संभावना है। इससे टॉस की भूमिका भी बहुत अहम होने वाली है। वैसे तो यह बल्लेबाज़ी पिच है और बल्लेबाज़ों को मदद करेगा। इस पर आखरी मुकाबला झारखंड प्रदेश टी-20 टूनामेंट के लिए इस्तेमाल हुआ है।