0Shares

IND vs SA T20 : दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच टी20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला गत 9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच के दौरान ही स्टेडियम में कुछ फैंस के बीच मारपीट हो गई, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के ईस्ट स्टैंड में बैठे कुछ क्रिकेट फैंस आपस में लड़ने लगे। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसों का आदान प्रदान भी हुआ। मामले को गंभीरता को देखते हुए एक पुलिस वाले को बीच मे आना पड़ा। पुलिस वाले ने स्थिति को काबू में किया। दिल्ली की इस महाभारत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

IND vs SA T20

Also Read : IND vs SA : दूसरे टी20 मुकाबले में इस गेंदबाज को प्लेइंग 11 में शामिल कर सकते हैं कप्तान ऋषभ पंत

IND vs SA T20: दो क्रिकेट फैन एक लड़के को पीट रहे

इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते है कि दो क्रिकेट फैन एक लड़के को पीट रहे हैं, मगर थोड़े देर बाद ही दो और क्रिकेट फैन आ जाते हैं और दोनों मिलकर उसी लड़के पर लात घूंसों की बरसात करने लगते हैं। झगड़े का कारण बताया जा रहा है कि एक आदमी मैच देखने को लेकर अति उत्साहित था। मैच देखने के लिए उसने टीम इंडिया का बड़ा झंडा भी साथ लिया था। झंडे के कारण ही उसे मैच को देखने मे बार बार उन्हें दिक्कत हो रही थी। इसी कारण झड़प होने लगी फिर फ्लैग वाले ने कुछ और लोगों को बुला लिया और झगड़ा करने लगा ।

बात करे इस मैच की तो टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनर ईशान किशन की 76 रन की आतिशी पारी के बदौलत साउथ अफ्रीका के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को दक्षिण अफ्रीका की टीम ने निर्धारित ओवरों से पहले ही डेविड मिलर और वैन डर डुसेन के शानदार फिफ़्टी के कारण हासिल कर किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.