0Shares

IND vs SA T20 : आईपीएल 2022 खत्म हो चुका है और अब सभी को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का इंतजार है, जिसका पहला मैच आगामी 9 जून को दिल्ली में खेला जाना है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज़ के लिए नई दिल्ली में टीम की प्रैक्टिस शुरू हो गई है। केएल राहुल की अगुवाई में भारतीय टीम इस सीरीज़ को अपने नाम करने उतरेगी। इस बीच इस बार टीम के साथ एक नया सदस्य भी जुड़ा है।

IND vs SA T20

IND vs SA T20 : टीम इंडिया को नया फिजियो मिला

टीम इंडिया को नया फिजियो मिला है, कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व स्टाफ कमलेश जैन ने बतौर फिजियो टीम इंडिया को ज्वाइन किया है। उन्होंने नितिन पटेल की जगह ली है, जो लंबे वक्त से भारतीय टीम का हिस्सा थे नितिन पटेल को अब नई ज़िम्मेदारी दी गई है और वह नेशनल क्रिकेट अकादमी पहुंच गए हैं।

कमलेश जैन ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ 10 साल तक काम किया है और अब वह टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। दिल्ली में 6 जून को जब भारतीय टीम प्रैक्टिस कर रही थी, उस वक्त कमलेश जैन टीम के साथ ही थे।

बता दें कि टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज़ का पहला मैच 9 जून को दिल्ली में खेला जाएगा। इसके बाद 12, 14, 17, 19 जून को भी मैच होने हैं। आईपीएल के तुरंत बाद टीम इंडिया की यह पहली इंटरनेशनल सीरीज़ है।

भारतीय टीम की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें भी सामने आई हैं, जहां कोच राहुल द्रविड भी टीम के साथ हैं, वह पहले इंग्लैंड दौरे के लिए जल्दी निकलने वाले थे। लेकिन अब वह पूरी अफ्रीका सीरीज़ का हिस्सा रहेंगे और बाद में ही कुछ खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.